उत्तरप्रदेशजनसमस्याब्रेकिंग न्यूज़राज्य
Trending

हमारे डिप्टी सीएम माननीय केशव प्रसाद मौर्य से जब एक पत्रकार ने डेंगू के बढ़ते प्रभाव पर सवाल उठाने पर उनकी भावभंगिमा और बयान देखने देखने-सुनने लायक !

बोले डेंगू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई प्रशासन द्वारा की जा रही है

5e825f7e-bd00-43cb-a848-2aa35f7fae6b

हमारे डिप्टी सीएम माननीय केशव प्रसाद मौर्य से जब एक पत्रकार ने डेंगू के बढ़ते प्रभाव पर सवाल उठाने पर उनकी भावभंगिमा और बयान देखने देखने-सुनने लायक!
बोले डेंगू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई प्रशासन द्वारा की जा रही हैभाजपा केवल नफ़रती राजनीतिक भाषण देने, विपक्षी पार्टियों को सुशासन सिखाने और छद्म राष्ट्रभक्ति का पर्याय बनकर रह गई है।
भाजपा को गैरभाजपा शासित राज्यों की सरकारें फूटी आंख नहीं सुहाती। भाजपा येन-केन-प्रकारेण धनबल-छलबल और बाहुबल की बदौलत देश और प्रदेशों में काबिज तो हो गई लेकिन अनुभवहीन विधायकों और सांसदों के नफ़रती भाषणों और फिरकापरस्ती से लबरेज आचार-व्यवहार से आए दिन भाजपा शर्मसार होती रही है लेकिन अपने शीर्ष नेताओं के अपराधिक कृत्यों का संरक्षण कर उन्हें स्वयं और अदालतों से क्लीन चिट दिलवाती है साथ साथ उनको सम्मान स्वरूप मंत्री पद से नवाजा जाता रहा है। मसलन एक अदालत का निर्णय ग़ौर फरमाएं “मुस्कराते हुए नफ़रती बयान बाजी अपराध की श्रेणी में नहीं आता” शब्दों में फर्क हो सकता है किन्तु कोर्ट के फैसले का लब्बोलुआब यही था।

बुजुर्ग लोग सही कहा करते थे कि खुराफाती दिमाग में कोई रचनात्मक, मानवीय, संवेदनशील और लोकतांत्रिक व्यवस्था और सुशासन जैसी किसी अच्छाई की उम्मीद करना बेवकूफी होता है। देश की मौजूदा सूरतेहाल अत्यंत चिंताजनक है। केंद्र सरकार को एक चुनाव के बाद दूसरे राज्यों की चुनावी रणनीति तय करने से फुर्सत मिले तो वह आम आदमी की मुश्किलात और बद्तर हालात की ओर तवज्जो दे।
पश्चिम बंगाल के हादसे को एक्ट आॅफ फ्राड
मोरबी पुल हादसे को एक्ट आॅफ गाॅड
समझने वाले समझ रहे हैं,न समझे वो संघी भाई भाजपाई हैं

कुलदीप मिश्र
राज्य ब्यूरो प्रमुख
उत्तर प्रदेश

 

 

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button