Sk News Agency-UPउत्तरप्रदेशबिजनौरब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिसराहनीय कार्य

स्वामी ओमवेश ने नमाजियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने की मांगी डीएम से अनुमति।

नमाजियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करना चाहते हैं स्वामी ओमवेश।

Sk News Agency-Uttar Pradesh

एसके न्यूज़ एजेंसी सदैव आपके मोबाइल पर

(लखनऊ)

उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर की चांदपुर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक एवं पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश ने ईद के मौके पर नमाजियों  पर हेलीकॉप्टर द्वारा फूल बरसाने के लिए जनपद के जिला अधिकारी को पत्र लिख कर अनुमति मांगी है।उन्होंने कहा है कि ईद मुस्लिम भाइयों का पवित्र त्यौहार है और उनके विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के लोग काफी संख्या में हैं ऐसे में उनके सम्मान के लिए हम ने जिलाधिकारी से पुष्प वर्षा करने की अनुमति मांगी है।

इस स्थान के लिए पुष्प वर्षा करने की मांगी अनुमति

सपा विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री स्वामी ओमवेश ने जनपद बिजनौर के जिला अधिकारी को पत्र लिखकर ईद वाले दिन चांदपुर ईदगाह पर नमाज पढ़ने वाले नमाजियों पर करीब आधा घंटा हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करने की अनुमति मांगी है। उन्होंने कहा है कि ईद के मौके पर वह मुस्लिम भाइयों के सम्मान स्वागत वंदन के लिए पुष्प वर्षा करना चाहते हैं।

स्वामी ओमवेश ने कहा कि  पुष्प वर्षा कर वापिस लौट जाएगा हेलीकॉप्टर

उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि हेलीकॉप्टर अपने स्थान से उड़ान भरकर चांदपुर ईदगाह पर पुष्प वर्षा करने के बाद अपने स्थान पर वापिस लौट जाएगा ।कहीं पर किसी प्रकार की लैंड नहीं की जाएगी इसलिए अनुमति दी जाए।

विधानसभा के समीकरण को देखकर लिया है निर्णय

स्वामी उमेश ने विधानसभा चुनाव 2022 में बिजनौर की चांदपुर विधानसभा सीट समाजवादी  पार्टी की टिकट पर 234 वोटों से जीती है। मुस्लिम व जाट वोटों के गठजोड़ और अन्य बिरादरियों के समर्थन की बदौलत स्वामी ओमवेश को यह जीत हासिल हुई थी। समाजवादी पार्टी के भगवाधारी कहे जाने वाले स्वामी ओमवीर सियासी कारणों से जाति संतुलन बनाने की कोशिश  कर रहे हैं। इससे पहले स्वामी ओमवेश बीते वर्ष बिजनौर विदुर कुटी गंगा स्नान मेले में पहुंचे लाखों श्रद्धालुओं पर भी वह हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा कर चुके हैं। उस समय इस भगवाधारी विधायक ने लगभग 3 घंटे तक श्रद्धालुओं पर लगातार हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की थीं।आपको बताते चलें कि विदुर कुटी पर मां गंगा के किनारे जनपद की जिला पंचायत द्वारा गंगा स्नान मेले का आयोजन प्रतिवर्ष कराया जाता है।

 

 

 

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button