ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराज्यरायबरेली
Trending

माधव सेवा संस्थान द्वारा आयोजित ” स्टार किड्स ” डांसिंग,माॉडलिंग और सिंगिंग कंप्टीशन में निर्णायक मंडल द्वारा रायबरेली निवासी मान्या शर्मा 1st रनरअप विजेता!

माधव सेवा संस्थान द्वारा आयोजित ” स्टार किड्स ” डांसिंग,माॉडलिंग और सिंगिंग कंप्टीशन में निर्णायक मंडल द्वारा रायबरेली निवासी मान्या शर्मा पुत्री भव्या आदित्य शर्मा को विजेता की ट्राफी से नवाजा गया। इस मौके पर मान्या के माता – पिता ने संवाददाता से बातचीत के अंश :

रिपोर्टर : आपके इस शौक में आपकी फैमिली का क्या योगदान कैसा, कितना है ?
मान्या : मुझे मेरे बाबा-दादी और मम्मी-पापा का फुल सपोर्ट मिलता है। मेरे नाना कुलदीप मिश्र लखनऊ दूरदर्शन से एप्रूव्ड टीवी ड्रामा आर्टिस्ट और शार्ट फिल्म अभिनेता हैं। मां भी अच्छी सिंगर है।
रिपोर्टर : भव्या जी, आपको अपनी बेटी को डांसिंग में संवारने के लिए बहुत मेहनत और पेशन्स लगानी होती होगी। आप इसे कैसे मैनेज करती हैं।
भव्या आदित्य शर्मा : मैं इसे Eassaly मैनेज कर लेती हूं। मेहनत तो लगती ही है। इसकी पढ़ाई और डांस क्लासेज़ दोनों को बैलेंस भी करना पड़ता है ताकि इस पर अत्यधिक बोझ न पड़े आखिर यह अभी बच्ची ही है लेकिन जब भी इसे पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है तो मुझे और हमारी फैमिली को अच्छा फील होता है।

कुलदीप मिश्र
राज्य ब्यूरो प्रमुख
उत्तर प्रदेश

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button