ब्रेकिंग न्यूज़
Trending

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी एक कार दुर्घटना में हुए घायल,पोते के पैर में फ्रैक्चर!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहृलाद मोदी आज कर्नाटक के मैसूर के पास हुई कार दुर्घटना में घायल हो
गए।
वह अपने बेटे, बहु और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार से बंदीपुर जा रहे थे,इसी दौरान लगभग दो बजे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना में उनके पोते के पैर में फ्रैक्चर हो गया। वहीं बाकी लोगों को मामूली चोट आई हैं जिन्हें मैसूर के जेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिवार :

प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री मोदी के भाई-बहनों में चौथे नंबर पर हैं। वह पीएम मोदी से दो साल जुनियर हैं और अहमदाबाद में राशन की दुकान चलाया करते थे।
उनका राजनीति से भी वास्ता रहा है और वह गुजरात में राशन डीलरों के फेयर प्राइस शाॅप्स एंड केरोसिन होल्डर एसोसिएशन के प्रमुख हैं
इसके अतिरिक्त वह ऑल इंडिया फेयर प्राइस शाॅप्स डीलर फेडरेशन (AIFPSDF) के उपाध्यक्ष भी हैं और 2001 में स्थापना के बाद से ही जुड़े हुए हैं।

बेबाक अंदाज :
अपने भाई की सरकार के खिलाफ ही कई बार प्रदर्शन कर चुके हैं प्रह्लाद

प्रह्लाद मोदी को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है और वह अपने भाई नरेंद्र मोदी की राज्य और केंद्र दोनों सरकारों के खिलाफ प्रदर्शन कर चुके हैं।
इसी साल के अगस्त में ही AIFPSDF की मांगों को लेकर उन्होंने दिल्ली जंतर-मंतर पर धरना दिया था। इससे पहले वह गुजरात में भी भाजपा सरकार के खिलाफ आंदोलन कर चुके हैं और एक प्रतिनिधि मंडल के सदस्य के तौर पर नरेंद्र मोदी से भी मिले थे।

क्षतिग्रस्त :

दुर्घटना मे़ क्षतिग्रस्त हुआ कार का अगला हिस्सा

सोशल मीडिया पर प्रह्लाद मोदी की कार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि दुर्घटना में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
कार का एक टायर तो पूरी तरस से कबाड़ में बदल गया है और इसे पहचानना मुश्किल हो रहा है। दुर्घटना की वज़ह सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुर्घटना के समय प्रह्लाद मोदी का काफिला भी उनके साथ चल रहा था।

कुलदीप मिश्र
राज्य ब्यूरो प्रमुख
उत्तर प्रदेश

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button