देशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

आखिर भूपेश बघेल ने हिम्मत दिखाई और बोले :


दरअसल देश में ईडी, सीबीआई और आईटी विभागों द्वारा आए दिन गैर भाजपा शासित राज्यों केंद्र सरकार के इशारे और संरक्षण चलाई जा रही कार्रवाई पर अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि यदि उनके राज्य में दबावपूर्ण कार्रवाई होगीझ तो नागरिकों की सुरक्षा हेतु वे कड़ू कदम उठाने को बाध्य होंगे।


सोशल मीडिया में जारी बयान में वायरल उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और असंवैधानिक मामलों की ऐ का स्वागत है लेकिन जिस तरह से उपरोक्त एजेंसियां लोगों को राॅड से पीट रहीं हैं, मुर्गा बना रहीं हैं, सीआरपीएफ की मदद से सम्मन तामिल करने के वक्त ही लोगों को उठा रहीं हैं दबाव बनाकर मनमाफिक बयान देने को बाध्य कर रहीं हैं और जेल में सज़ा देने की धमकी दे रहीं हैं परिणाम स्वरूप लोग भयभीत हैं, पिटाई की वजह से लोगों की टांग टूटने और बहरा होने की शिकायतें मिल रहीं हैं।


उन्होंने सभी से कहा कि ज्यादतियों के मामलों में केंद्र को सूचित करें और उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि यह इसी तरह जारी रहा तो अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए वह राज्य पुलिस का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने राज्य के नागरिकों की सुरक्षा को सर्वोपरि बताया है

कुलदीप मिश्र
राज्य ब्यूरो प्रमुख
उत्तर प्रदेश

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button