Sk News Agency- Delhiनई दिल्ली
Trending

सोनिया गांधी का आरोप, प्रधानमंत्री मोदी भाजपा और आएएसएस की भड़काई हिंसा को करते हैं नज़रअंदाज !

राजनीति

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने द हिंदू अखबार में अपने लेख के जरिए भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर देश में हिंसा फैलाने का गंभीर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को घेरा।
उन्होंने लिखा, “प्रधानमंत्री भाजपा और RSS नेताओं द्वारा भड़काई गई घृणा और हिंसा के बढ़ते ज्वार को नज़रअंदाज करते हैं। उन्होंने एक बार भी शांति या सद्भाव का आह्वान नहीं किया या न ही अपराधियों पर लगाम लगाने का काम किया।

ऐसा लगता है किधार्मिक त्योहार दूसरों को डराने का अवसर बन गए हैं : सोनिया गांधी

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आगे लिखा, “ऐसा लगता है कि धार्मिक त्योहार लोगों को डराने और धमकाने का अवसर बन गए हैं। ख़ुशी और उत्सव के बजाय केवल धर्म,भोजन,जाति,लिंग या भाषण के आधार पर डराना और भेदभाव होता है।”
उन्होंने लिखा, “वित्त मंत्री अपने बजट भाषण में बेरोजगारी और महंगाई को शामिल नहीं करती हैं,ऐसा लगता है कि जैसे ये समस्याएं हैं ही नहीं। उनकी चुप्पी संघर्ष कर रहे सैकड़ों लोगों की मदद नहीं करती।”

प्रधानमंत्री न्याय और सच्चाई पर दिखावटी बयान देते हैं : सोनिया गांधी

सोनिया गांधी ने लिखा, “प्रधानमंत्री न्याय और सच्चाई पर दिखावटी बयान देते हैं,भले ही उनके द्वारा चुने गए बिजनेसमैन के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी के मामले नजद अंदाज किए जाएं,मेहुल चोकसी के खिलाफ इंटरपोल नोटिस वापस ले और बलात्कार पीड़िता बिलकिस बानो के सभी दोषी रिहा कर दिए जाएं और वे भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करें।”
उन्होंने लिखा ” केंद्रीय मंत्री द्वारा सेवानिवृत्त जजों को ‘एंटी नेशनल’ कहना उनको डराने के लिए जानबूझकर इस्तेमाल की गई भाषा है।”


कुलदीप मिश्र

राज्य ब्यूरो प्रमुख
उत्तर प्रदेश

[democracy id="1"]

Related Articles

Back to top button