Sk News Agency-UPउत्तरप्रदेशजनसमस्याब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्यलखनऊ

भाजपा विधायक ने 40 करोड़ लागत से बनी सड़क की खोली पोल, हाथ से सड़क उखड़ने का लगाया आरोप।

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री को लिखी चिट्ठी।

Sk News Agency—UP

SK News Agency-सदैव आपके मोबाइल

जनपद लखनऊ

राजधानी में 40 करोड़ की लागत से बनायी गई सड़क  की गुणवत्ता की पोल सत्ताधारी पार्टी के विधायक ने खोल कर रख दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि 40 करोड़ लागत की से बनी सड़क हाथ से उखड़ रही है। इसमें हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की मांग उन्होंने विभागीय मंत्री से की है।आपको बताते चलें कि बख्शी का तालाब क्षेत्र में  एक  निर्माणाधीन सड़क को लेकर राजधानी के बीकेटी सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला ने प्रदेश के लोग नारायण मंत्री से चिट्ठी लिखकर उसकी गुणवत्ता की शिकायत की है।

उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि मेरे विधानसभा क्षेत्र बख्शी का तालाब में बीकेटी से बाबागंज मार्ग का चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है और मेरे कार्यकर्ताओं एवं आम जनों के विरोध के चलते मुश्किल उखड़ गई सड़क को पुनः बनाने की बात स्वीकार की गई सड़क की गुणवत्ता पूर्णतः अक्षम्य है। उन्होंने प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री से एक उच्चस्तरीय कमेटी बनाकर मामले में जांच कराए जाने की मांग की है।इसके अलावा उन्होंने अपनी चिट्ठी  में यह बात भी खोली है कि मेरे द्वारा संबंधित अधिशासी अभियंता से मौखिक रूप से भी पहले कहा जा चुका है ,कि सड़क की गुणवत्ता की जांच समय-समय पर की जाती रहे ।लेकिन 2 दिन पहले कुम्हरावां से डामरीकरण की शुरुआत हुई और वह भी मात्र 24 घंटे के अंदर ही डामरीकरण में डाली गई गिट्टी पूरी तरह से बिखर गई है।

विधायक द्वारा लोक निर्माण विभाग के मंत्री को चिट्ठी लिखने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने को लेकर ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा  कि”वाह रे सरकार” अब समझ में आया कि विधानसभा में लोक निर्माण विभाग पर चर्चा से क्यों भाग रहे थे सरकार !अब तो सत्ता पक्ष के माननीय विधायक को भी है गुणवत्ता के लिए आप की दरकार!

आपको बताते चलें कि सड़क की गुणवत्ता को लेकर पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। और प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए हैं।सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है तो केवल लोक निर्माण विभाग में। 25 प्रतिशत पैसा भी नहीं लगाया जा रहा है सड़कों के निर्माणीकरण में। आगे से सड़कों पर कार्य चल रहा है और पीछे से उखड़ती आ रही है सड़कें। और वजट दिखाया जा रहा है  भरकम।आए दिन सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर ग्रामीणों और लोक निर्माण विभाग के कर्मियों से होता रहता है विवाद।

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button