इलाहाबादउत्तरप्रदेशउत्तराखंडब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

बोले शिवपाल सिंह:आजीवन समाजवादी पार्टी के लिए ही काम करूंगा।

वह बोले मेरे लिए पद कोई मायने नहीं रखता

जनपद प्रयागराज

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव जी आज प्रयागराज में पत्रकार के साथ वार्ता करते हुए बड़ा बयान दिया।उन्होंने वार्ता करते हुए कहा मेरे लिए पद कोई मायने नहीं रखता है, पद मिले या ना मिले आजीवन समाजवादी पार्टी के लिए ही काम करूंगा, यह मेरा अंतिम फैसला है।उन्होंने कहा कि मुझे अब किसी पद की लालसा नहीं है।बोले कि मैं प्रदेश अध्यक्ष एवं महासचिव तथा नेता विरोधी दल भी चुका हूं।बोले मैंने चार-चार बार समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाई है। लेकिन इसके बाबजूद किसी पद को पाने की मेरी कोई लालसा नहीं है। उन्होंने बार-बार  दोहराया कि कोई पद मिले या ना मिले, कोई जिम्मेदारी मिले या न मिले, लेकिन वह आज जीवन साथी पार्टी के साथ ही रहेंगे, बोले समाजवादी परंपरा से हूं इस वजह से मेरी लिए पद कोई मायने नहीं रखता। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण और डॉ राममनोहर लोहिया के पास कोई पद नहीं था। और जब वह निकले तो  पूरे देश की राजनीति में भूचाल ला दिया था।

भारतीय जनता पार्टी पर लगाया लोकतंत्र की हत्या का आरोप

शिवपाल सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बोले कि हम भी निकले  हैं और अखिलेश भी निकल रहे हैं, और दोनों की मेहनत से संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के  नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। विरोधी दलों के नेताओं का उत्पीड़न इससे पहले कभी नहीं हुआ। यह लोकतंत्र के लिए खतरा है ।मौजूदा सरकार के राज में मैं भ्रष्टाचार और मंहगाई के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं।

बोले निकाल चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी समाजवादी पार्टी।

शिवपाल सिंह यादव जी दावा किया कि पार्टी निकाय चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी लोहिया से जो नेता आए हैं ,और मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करेंगे, उन्हें टिकट दिया जाएगा। उन्होंने मौजूदा सरकार के बुलडोजर  अभियान पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो परंपरा शुरू की है उसके नतीजे आने वाले दिनों  में और खतरनाक हो सकते हैं। शिवपाल सिंह यादव ने इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों पर हुई फायरिंग और मारपीट की घटना को दुखद बताया। इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भाजपा सरकार से मांग की।

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button