Sk News Agency-UPब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

पूर्व राज्यपाल की भाजपा सरकार को चेतावनी बोले भुगतने पड़ेंगे नतीजे।

जेड प्लस सुरक्षा हटाए जाने पर देश के गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना।

Sk News Agency-uttar Pradesh

Sk News Agency-सदैव आपके मोबाइल पर

नयी दिल्ली

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं।उन्होंने अपनी सिक्योरिटी हटाए जाने को लेकर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे।आपको बताते चलें कि पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक की अब तक सुरक्षा जेड प्लस (Z+) थी उसको सरकार द्वारा वापस ले लिया गया है और उन्हें अब पीएसओ की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने बयान में बिफरते हुए कहा है कि जितने भी राज्यपाल रिटायर हुए हैं, उन सब के पास अभी तक सिक्योरिटी  बदस्तूर चल रही है । लेकिन मेरी सिक्योरिटी लगभग पूरी तरह से हटा ली गई है, मुझे केवल एक पीएसओ दिया गया है ,वह भी 3 दिन से नहीं आ रहा है ।जबकि मुझे बहुत खतरा है ।उन्होंने खतरा का कारण बताते हुए कहा कि जब वहां से धारा 370 हटी तो मैं ही था, इसके अलावा मैंने असेंबली रिजल्ट की थी वहां मुझे जनरल ने बताया था कि आपको पाकिस्तान से भी खतरा है।

क्या बोले पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक

सत्यपाल मलिक ने कहा है कि मैंने दो बार देश के गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है, मैंने दोनों बार लिखा है कि मुझे बहुत खतरा है। और मेरी सिक्योरिटी नहीं घटाई जाए, होली के बाद से कोई नहीं आ रहा है। कल मैं एक पब्लिक मीटिंग में जा रहा हूं, तो वहां कोई आकर मार दे तो कोई दिक्कत नहीं है ।लेकिन मारना तो अलग है मेरे पास ऐसा कोई भी प्रयास भी हुआ तो सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

उन्होंने आगे कहा कि इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। मेरे पास सिक्योरिटी इसलिए नहीं है कि मैं किसानों के मसले पर बोलता रहता हूं। केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना पर बात करने की वजह से सुरक्षा में कटौती की गई है। बता दें कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक 2019 में जम्मू और कश्मीर के राज्यपाल बने थे। जिसके बाद 5 अगस्त 2019 को जम्मू और कश्मीर में लगी धारा  370 के प्रावधान विशेष राज्य के दर्जे को निरस्त कर दिया गया था। जम्मू कश्मीर में 2 केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर बना दिए गए थे।

आपको बताते चलें कि पूर्व राज्यपाल ने कुछ दिनों पूर्व भी यह  साफ कर दिया था, कि मैं किसी दल में शामिल नहीं हो रहा हूं, मैं कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं ।

 

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button