Sk News Agency-Haryanaजनसमस्याब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

नूंह के घासेड़ा गांव में सड़क पार कर रहे 10 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला।

खूनी रोड के नाम से मशहूर रोड गुड़गांव-अलवर हाईवे की घटना

Sk NewsAgency-haryana

जनपद- नूंह 

जिला संवाददाता-नूंह में सड़क पार कर रहे हैं 10 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत
मेवात में खूनी रोड के नाम से जाने वाला गुरुग्राम अलवर एक्सप्रेसवे पर सड़क पार कर रहे 10 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचल कर जान से मार दिया मौके पर बच्चे की मौत हो गई। गांधीग्राम घासेड़ा में यह दर्दनाक हादसा देखने को मिला है। वह ट्रक अलवर की ओर से गुरुग्राम की ओर जा रहा था जहां पर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और ग्रामीणों ने ट्रक को रोककर रोड को जाम कर दिया। जहां पर कुछ घंटे तक रोड पर जाम लग रहा। फिर वहां पर मौके पर सदर थाना नूंह का पुलिस फोर्स पहुंचा। उसने ग्रामीणों को समझ कर जाम को खुलबाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे।

हाईवे पर जाम लगने गांव के लोग-Sk News Agency

ग्रामीणों द्वारा कहा जा रहा है कि HR 73A 3970 की गाड़ी गांधीग्राम घासेड़ा से काफी तेज रफ्तार में सोना की ओर बढ़ रही थी वहीं पढ़ने वाला बच्चा 10 साल का रोड पर करता है लेकिन वह गाड़ी उसे कुचलकर जान से मार देती है। इस बुरे मंजर को देखकर गांधीग्राम घाषेडा के लोग भड़क उठे और उन्होंने गुरुग्राम- अलवर हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब 2 घंटे तक रोड पर जम रहा, जैसे ही सूचना सदर थाना नूहू के डीएसपी सुरेंद्र किंहा को मिलती है, फिर वह अपनी टीम को लेकर गांधीग्राम का खेड़ा पहुंच जाते हैं। मेवात के लोगों ने कई दफा इस खूनी रोड को नूंह से अलवर तक फोर लाइन करने की मांग की है जिसमें हरियाणा सरकार की बात सुनने में असफल रही ऐसी घटना अक्सर करके इस एरिया में होती रहती हैं।
गांधीग्राम घाषेडा के नाराज लोगों ने हाइवे पर धरना देना शुरू कर दिया। और उन्होंने मांग रखी कि हाईवे को फोर लाइन किया जाए। गुरु गुरुग्राम अलवर एक्सप्रेस वे नूंह के अंदर मेवात के अंदर यह खूनी मार्ग के नाम से विख्यात है।  आए दिन इस जगह पर कोई ना कोई हादसा होता रहता है।

नूंह से आगे अलवर की ओर तक यह रोड काफी दूर तक टूटा हुआ है। और रोड  गहरे गहरे गड्ढों में तब्दील हो गया है। कि भादस में, मालब में आए आए दिन इन गावों में ऐसे हादसे होते रहते है। (नूंह से ब्योरो रिपोर्ट)

Shahanshah Khan - Beauro Chief

[democracy id="1"]

Related Articles

Back to top button
Open chat
9053616987