उत्तरप्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राज्यलखनऊ

उत्तर-प्रदेश में रविवार की भी साप्ताहिक बंदी खत्म। अब हर रोज खुलेंगे बाजार।

मुख्यमंत्री ने दिए अधिकारियों को रविवार की साप्ताहिक बंदी खत्म करने के निर्देश।

लखनऊ

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दिए निर्देश में  कहा है । कि जो प्रदेश में रविवार की साप्ताहिक बंदी लगती है उसे खत्म किया जाए।

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री ने उच्च अधिकारियों से कहा है । कि कोरोना गार्लाइन  का पालन कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए जाएं। और कोरोना प्रोटोकॉल  का पालन सख्ती से कराया जाए। और लापरवाही बरतने वालों से सख्ती से निपटा जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के 15 जिलों  (अलीगढ़, अमेठी, संत कबीर नगर ,श्रावस्ती, शामली, मिर्जापुर, महोबा, कासगंज ,हाथरस ,हरदोई ,हमीरपुर, देवरिया, बस्ती, बदायूं, फर्रुखाबाद) कोई कोरोना का एक भी मरीज नहीं है। यह हमारे लिए एक राहत भरी सांस है। यह सभी जिले कोरोना संक्रमण से मुक्त हैं। उत्तर प्रदेश में इस समय रोजाना ढाई लाख टेस्ट प्रतिदिन हो रहे हैं। जबकि पॉजिटिव दर 0.01 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटे में रिकवरी दर 98.6 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटे में हुई 2 लाख 33हजार 350 लोगों की टेस्टिंग में 58 जिलों में एक भी केस नहीं मिला। जबकि 17 जिलों में इकाई अंक में मरीज मिले हैं। वर्तमान में प्रदेश में कोविड-19 की संख्या 408 रह गई है।यह समय सतर्कता और सावधानी बरतनी का है।थोड़ी सी लापरवाही संक्मण  को बढ़ाने का कारण बन सकती है।

 

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button