अलीगढ़

देश और प्रदेश की महान हस्ती हुईं पूर्व मुख्यमंत्री की तेरहवीं में शामिल।

पुलिस को करनी पड़ी काफी मशक्कत। सड़कों पर वीआईपी और वीवीआईपी का दिखा जनसैलाब।

जनपद अलीगढ़

(अतरौली)

  1. आज पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तेरहवीं स्थल अतरौली स्थित के केएमवी इंटर कॉलेज के प्रांगण  में देश के वीआईपी और वीवीआईपी का जमा बाड़ा लगा रहा।पूर्व मुख्यमंत्री की तेरहवीं में शामिल प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, राजस्थान के राज्यपाल कल राज मिश्र ,उत्तराखंड की राज्यपाल देवी रानी मौर्य, उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश चंद शर्मा व केशव  प्रसाद मौर्य, सहित कई केंद्रीय मंत्री व राज्य सरकार के मंत्री एवं कई विधायक सांसद मौजूद रहे। इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद  की प्रबंध समिति के सदस्य दिनेश चंद ने भी  श्रद्धांजलि अर्पित की।

आम जनता के भोज का यह रहा मैं मीनू

सादा व मिक्की  पूड़ी,  चना मसाला, बूंदी का रायता, मटर पुलाव , आलू लटपटे ,काशीफल खट्टा-मीठा,वेढई खस्ता, राजस्थानी मोटी बूंदी के लड्डू।

वीवीआईपी के भोज का यह रहा मीनू ंं

सादा ब मिक्सी की पूड़ी ,चना मसाला, बूंदी का रायता, मटर पुलाव ,आलू लटपटे ,काशीफल खट्टा-मीठा वेढई खस्ता,राजस्थानी मोटी बूंदी के लड्डू व गुलाब जामुन

क्या बोले मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल्याण सिंह को की जाने को एक युग का अंत बताया। उन्होंने कहा कि आज जो श्री रामचंद्र जी के मंदिर का निर्माण हो रहा है वो उनके अथक प्रयासों की देन है।

बाद में मुख्यमंत्री योगी पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी रामवती से भी मिले। और उनका आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर उनका पूरा परिवार मौजूद था।

पूर्व मुख्यमंत्री की तरहवीं में लाखों लोगों ने भोज ग्रहण कियाा।•

पूरे दिन अलीगढ़ जनपद के आसमान में हेलीकॉप्टर गढगढाते रहे।एटा के सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री की बेटे राजवीर सिंह राजू भैय्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बड़े बेटे की तरह जो निभाया है उसका मेरा परिवार हमेशा रिडी रहेगा।

जनपद एवं  अन्य जनपदों के  फोर्स ने बखूबी अपने दाइत्व का निर्वाह किया ।एवं वीआईपी एवं वीवीआईपी को कोई दिक्कत नहीं होनी दी। पूरे दिन गर्मी में अपने दाइत्व का निर्वाह करते रहे।

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button