Sk News Agency-UPअलीगढ़ब्रेकिंग न्यूज़विशेषसराहनीय कार्य

क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षक ने किया थाना लोधा में संयुक्त रूप से ध्वजारोहण।

उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारियों को किया गया पुरस्कृत।

Sk News Agency-UP

जनपद –अलीगढ 

न्यूज एजेंसी नेटवर्क ——स्वतंत्रता दिवस के मौके पर क्षेत्राधिकारी  गभाना सुमन कनौजिया एवं लोधा थाने के प्रभारी निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश यादव ने संयुक्त रुप से ध्वजारोहण कर गारद सलामी ली।इस अवसर पर थाने के अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा किए गए उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य हेतु दोनों अधिकारियों ने संयुक्त रूप से उनके उत्साह वर्धन हेतु पुरस्कार एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

बॉलीवॉल मैच को देखते-देखते क्षेत्राधिकारी एवं प्रभारी निरीक्षक

इस अवसर पर ग्राम प्रहरी (चौकीदारों) को प्रभारी निरीक्षक द्वारा क्षेत्राधिकारी के  द्वारा टार्चों का वितरण भी कराया गया।स्वतंत्रत दिवस के मौके पर थाना परिसर में वॉलीबॉल मैच का भी आयोजन कराया गया।  ध्वजा रोहण के बाद सभी को मिष्ठान वितरण कराया गया।और कार्यक्रम के अंत में प्रभारी निरीक्षक ओर से सभी लोगों के लिए बड़े खाने की भी व्यवस्था की गई थी। जिसे अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा सभी ने भरपेट भोजन किया।

ग्राम चौकीदारों को अपने हाथों से परोसकर भोजन खिलाते प्रभारी निरीक्षक थाना लोधा ब्रह्म प्रकाश यादव

आपको बताते चलें कि जनप्रिय प्रभारी निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश यादव ने कुछ महीनो पूर्व ही लोधा थाने के प्रभारी निरीक्षक के दायित्व को संभाला है।हसमुख मिजाज एवं कर्तव्यनिष्ठ प्रभारी निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश यादव जिस -जिस जगह तैनात रहे हैं ।वहां उन्होंने जनता जनार्दन के दिलों में अपनी अलग ही जगह बनाई  है।आपको बता दें कि इनकी जिस जगह तैनाती होती है वहां का स्टाफ और होमगार्ड स्वयंसेवक तथा ग्राम  प्रहरी अलग ही तारीफ करते दिखाई देते हैं।ब्रह्म प्रकाश यादव हर छोटी से छोटी घटना पर संज्ञान लेकर त्वरित उसका निस्तारण करते हैं।

खबर—जनता जनार्दन से बातचीत के आधार पर विशेष रिपोर्ट

[democracy id="1"]

Related Articles

Back to top button