उत्तरप्रदेशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिलखनऊ

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद दारा सिंह चौहान ने अपने पद से दिया इस्तीफा, सपा में होंगे शामिल।

पिछड़ों,वंचितों, दलितों, बेरोजगार,जवानों और किसानों की उपेक्षा का लगाया आरोप।

लखनऊ

भाजपा में उठापटक जारी है कल स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने पद से इस्तीफा दिया और सपा का दामन थामा।इसी तरह आज कैबिनेट मंत्री धारा सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।और भाजपा को तिलांजलि देकर अखिलेश के साथ खिंचवाई फोटो।बताते चलें कि दारा सिंह चौहान मऊ जिले की मधुबन सीट से विधायक हैं। और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री। उन्होंने दलितों, पिछड़ों, वंचितों, किसानों ,बेरोजगारों तथा नौजवानों की उपेक्षा का आरोप लगाया है।उन्होंने लिखा कि पिछड़ों और दलितों के आरक्षण के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सरकार के ऐसे रवैए से परेशान होकर इस्तीफा दे रहा हूं।

सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लिखा है की सामाजिक न्याय के संघर्ष के अनवरत सेनानी धारा सिंह चौहान जी का सपा में सम्मान स्वागत है एवं अभिनंदन ।सपा व उसके सहयोगी दल एकजुट होकर समता, समानता के आंदोलन को चरम पर ले जाएंगे..…… भेदभाव मिटायेंगे यह हमारा समेकित संकल्प है ।सबको सम्मान सबको स्थान “खेला होवे”

मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट में लिखा है कि परिवार का कोई सदस्य भटक जाए तो दुख होता है । जाने वाली आदरणीय महानुभावों को मैं बस यही आग्रह करूंगा कि डूबती हुई नाव पर सवार होने से नुकसान उनका ही होगा ।बड़े भाई दारा सिंह जी आप अपने फैसले पर पुनर्विचार करिए।

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button