कासगंजब्रेकिंग न्यूज़

कासगंज के 12 पत्थर मैदान में समाजवादी पार्टी और महान दल की किसान महापंचायत में लाखों का उमड़ा जनसैलाब ।

कासगंज के 12 पत्थर मैदान में समाजवादी पार्टी और महान दल के संयुक्त किसान महापंचायत में लाखों का जनसैलाब उमर पड़ा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंच पर पहुंचते ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और महान दल के कार्यकर्ताओं ने काफी जोश खरोश के साथ नारे लगाए। 

अखिलेश बोले राष्ट्रीय दलों से गठबंधन नहीं छोटे से कोई परहेज नहीं।

सपा अध्यक्ष बोले आने वाले विधानसभा चुनाव में हम राष्ट्रीय दलों से कोई गठबंधन नहीं करेंगे। हमारा गठबंधन छोटे दलों से होगा ।जिसमेंट महान दल, राष्ट्रीय लोक दल, जैसे कई दलों से होगा।

अखिलेश बोले प्रदेश का युवा ,मजदूर, किसान ,सब  वेहाल  हैं। हमारे  बारे में  भारतीय जनता पार्टी वाले कहते थे ।कि हमने लैपटॉप जाति धर्म के आधार पर बांटा था ।मगर मुख्यमंत्री जी आप चलाना नहीं जानते तो आपने लैपटॉप बांटना ही मुनासिब नहीं समझा । भाजपा के नेता किसानों को आतंकवादी कहते हैं ।चीन और पाकिस्तान का एजेंट तक कहते हैं । नोटबंदी, जीएसटी , जैसे कानूनों से  किसान परेशान है किसानों के हित में समाज पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

सभा को महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद, एमएलसी अरविंद यादव, पूर्व सांसद कैलाश यादव, पूर्व सांसद एवं सपा जिला अधक्ष कासगंज कुंवर देवेंद्र सिंह यादव पूर्व विधायक अजय यादव ,  सहित दोनों दलों के  दर्जनों नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया

 

 

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button