Sk News Agency-UPअलीगढ़अलीगढ़एटाग्रामीण समस्याब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिविशेष

एटा में आटा के साथ डाटा फ्री का भी ऐलान कर गए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।

अपार भीड़ को देखकर गदगद दिखे अखिलेश यादव।

Sk News Agency-UP

जनपद-एटा   29/अप्रैल 2024

न्यूज़ एजेंसी संवाद————————– समाजपार्टी के राष्ट्रीय अखिलेश यादव सोमवार को शहर के सैनिक पड़ाव में लोकसभा चुनाव के  मुद्दे नजर अपनी पार्टी के एटा लोकसभा सीट से प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया।उन्होंने मंच से जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी अग्निवीर व्यवस्था को लेकर आई है ,उसे इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर समाप्त कर दिया जाएगा ।और पहले वाली व्यवस्था को लागू करने का कार्य किया जाएगा।

अखिलेश यादव को सुनने के लिए उमड़ी भीड़-Sk News Agency

उन्होंने पेपर लीक  पर बयान देते हुए कहा कि जब परीक्षा देने गए तो पेपर लीक हो गया। यह पहली सरकार है जिसका लीकेज नहीं रख रहा है।और यह सरकार किसी बेरोजगार को नौकरी नहीं देना चाहती है, इसलिए पेपर को लीक करा रही है।उन्होंने कहा कि पश्चिम से बीजेपी का सफाया होता जा रहा है।उन्होंने जन समूह से सवाल पूछा के बताओ पिछले सालों में इन्होंने जनपद एटा को क्या दिया?अस्पताल में किसी गरीबको इलाज नहीं मिल पा रहा है।उन्होंने कहा कि यह सरकार अभी तक बिजली का कोई नया कारखाना नहीं खोल पाई है।

जनसभा में झंडा लहराते उत्साहित समर्थक-Sk News Agency

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लगाकर सलाखों के पीछे भेज दियाहै।और इन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी नहीं बख्शा है।उन्होंने मंच से वायदा के इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा गरीबों को अनाज दिया जा रहा है। और हम गरीबों को पौष्टिक आटा के साथ-साथ डाटा भी फ्री देने का काम करेंगे। अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को सबसे खतरनाक परिवार की संज्ञा दी।उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगानेवाली कंपनी को डरा धमकाकर चंदा बसूला गया।  उन्होंने मंच से पूछा कि किसानों की आय दोगुनी हुई या नहीं, उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार ने किसानों को रोकने के लिए बड़ी-बड़ी दीवारें लगा दीं और सड़कों पर कीलें ठोंक दी और किसानों को ट्रैक्टरों को आगे नहीं बढ़ने दिया । इस बात को किसान अभी भूला नहीं है। उन्होंने कहा कि 10 साल में करीब 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की है।उन्होंने कहा कि जबसे हमारे प्रत्याशी देवेश शाक्य चुनाव मैदान में आए हैं तब से बीजेपी वालों की नींद उड़ गई है।

[democracy id="1"]

Related Articles

Back to top button