आगराखेलदेशधर्मब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमैनपुरीराजनीतिराज्य

अमिताभ बच्चन के चलते करीना कपूर हुई थीं ब्लैक फिल्म से रिप्लेस, ये सितारे भी को-स्टार के चलते हुए फिल्मों से बाहर

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी लड़ाइयों और अनबन के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ कि आपसी मतभेद के चलते सेलेब्स को कई बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ गया। आइए जानते हैं किन सितारों ने को-स्टार्स के चलते छोड़ दी फिल्में-

करीना कपूर -अमिताभ बच्चन- ब्लैक

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ब्लैक में करीना कपूर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली थीं। करीना, संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं, मगर जैसे ही अमिताभ को इस बारे में पता चला तो उन्होंने ये फिल्म करने से इनकार कर दिया। बाद में भंसाली को करीना की जगह रानी मुखर्जी को साइन करना पड़ा। बता दें कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई टूटने के बाद से ही बच्चन और कपूर फैमिली के बीच अनबन थी। इस अनबन के चलते करीना कपूर के हाथ से ब्लॉकबस्टर फिल्म ब्लैक निकल गई। ब्लैक से पहले अमिताभ और करीना फिल्म कभी खुशी कभी गम में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों परिवार के बीच की अनबन कम होने के बाद अमिताभ और करीना फिल्म सत्याग्रह में साथ काम कर चुके हैं।

रणवीर सिंह-कटरीना कैफ- बार बार देखो

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले बार बार देखो फिल्म रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने कटरीना कैफ के चलते ये फिल्म करने से इनकार कर दिया। बता दें कि रणबीर कपूर के कारण कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की बात बंद थी, ऐसे में रणवीर सिंह ने अपनी लेडी लव के खातिर फिल्म छोड़ दी। बाद में मेकर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को साइन किया था। अब एक लंबे अर्से बाद कटरीना और रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में साथ नजर आने वाले हैं।

admin

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

आप आने वाले लोकसभा चुनाव में किसको वोट करेंगे?

Related Articles

Back to top button