Sk News Agency-UPएटाब्रेकिंग न्यूज़सराहनीय कार्य

अपर पुलिस महानिदेशक ने जनपद एटा में किया प्रथम बार भ्रमण।

थाना अवागढ़ में चिल्ड्रन पार्क तो कोतवाली नगर में महिला हेल्प डेस्क का किया उद्घाटन।

Sk News Agency-UP

जनपद –एटा– 13अगस्त 2023

न्यूज़ एजेंसी संबाद—–आगरा जोन की अपर पुलिस महानिदेशक अनुपम कुलश्रेष्ठ ने जनपद का प्रथम बार भ्रमण किया।सर्वप्रथम आगरा से थाना अवागढ़ पहुंचने पर अलीगढ़ पर क्षेत्र के उप पुलिस महानिरीक्षक सलाम माथुर ने जनपद के तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के साथ फूल गुलदस्ता देकर श्रीमती कुलश्रेष्ठ का भव्य स्वागत किया।उसके बाद बाद अपर पुलिस महानिदेशक ने गारद सलामी ली।घर सलामी लेने के बाद थाना परिसर में नवनिर्मित चिल्ड्रन पार्क का फीता काटकर उद्घाटन किया।

नवनिर्मित चिल्ड्रन पार्क का फीता काटकर उद्घाटन करतीं अपर पुलिस महानिदेशक —SK News Agency 

उसके पश्चात जनपदीय पुलिस लाइन पहुंचकर सम्मेलन कक्ष में जनपद के राजपत्रित अधिकारियों एवं शाखा  एवं थाना प्रभारियों के साथ अपराध /कार्मिक  गोष्ठी की।सम्मेलन कक्ष में ग्राम प्रहरियों को साइकिल एवं टॉर्च का वितरण किया। और उनसे ग्राम अपराधों के  बारे में सीधा संवाद किया।

ग्राम प्रहरियों को साइकिल एवं टॉर्च वितरण करती अपर पुलिस महानिदेशक-Sk News Agency

उन्होंने महिला सशक्तिकरण की दिशा में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिला पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया।जनपद के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ संवाद भी किया।

पुलिस उप महानिरीक्षक के साथ कोतवाली नगर में महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन करतीं अपर पुलिस महानिदेशक-Sk News Agency

और उसके बाद कोतवाली नगर में नवनिर्मित महिला हेल्प डेस्क का भी फीता काटकर उद्घाटन किया।उन्होंने कोतवाली नगर क्षेत्र में अपराधियों में दहशत पैदा करने के उद्देश्य से अधीनस्थों के साथ पैदल मार्च भी किया।

अधीनस्थों के साथ नगर क्षेत्र में पैदल मार्च करतीं अपर पुलिस महानिदेशक-Sk News Agency

आपको बताते चलें कि 2 वर्ष से अधिक समय तक तैनात रहे आगरा जोन के जनप्रिय तेजतर्रार अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण का तबादला होने के बाद अनुपम कुलश्रेष्ठ को आगरा जोन का नया अपर पुलिस महानिदेशक बनाया गया है। उसके बाद उनका यह जनपद में पहला भ्रमण कार्यक्रम था।

SK News Agency.com

[democracy id="1"]

Related Articles

Back to top button